News India Express
कैराना

शवों की शिनाख्त को लेकर पुलिस का सिर दर्द

विशाल भटनागर
पुलिस की मानें तो युवतियों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। उनकी वेशभूषा से लग रहा है कि वो कही बहरी राज्य की लग रही है।अब देखना होगा की उक्त दोनों युवती कहा कि है,क्या पुलिस कब तक खुलासा कर पाती है। पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। यह भी हो सकता है कि दोनों युवतियां बाहर की रहने वाली हों या आसपास की भी हो सकती हैं। पुलिस ने तमाम बिंदुओं पर संज्ञान लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हत्या से पहले हुई हाथापाई

जिन युवतियों के शव मिले हैं उनके सिर पर ही नहीं, बल्कि गले पर भी निशान पाए गए हैं। आशंका यह भी जताई जा रही है कि हत्या से पहले उनसे हाथापाई भी हुई है, क्योंकि यदि पहले गला घोंटकर हत्या कर दी जाती तो फिर सिर पर गंभीर घाव के शायद निशान न मिलते। दोनों महिलाओं के शव भी एकजगह बांधकर डाले गए थे।
ईख के खेत से दो शव बरामद हुए हैं। दोनों के सिर पर गहरे घाव के निशान हैं। विवाहित हैं या अविवाहित यह अभी स्पष्ट नहीं है। दोनों की आयु लगभग 25 वर्ष लग रही है। शिनाख्त नहीं होने पर पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस की टीमें गठित की गयी है,ओर तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है।
प्रदीप सिंह, सीओ कैराना।

Related posts

यमुना नदी में डूबे युवकाे के पाँचाें शवों को निकाला,एक जारी अभी भी तलाश

newsindiaexpress

राष्ट्रीय खेल दिवस पर स्कूलों में उत्सव, लाइव प्रसारण कराया

newsindiaexpress

खतरे के निशान से 10 सेंटीमीटर नीचे बह रही यमुना

newsindiaexpress