News India Express
माधौगढ़

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सपा ने ट्रैक्टर रैली निकाल उतरी किसानों के समर्थन में

दीपक उदैनिया

माधौगढ़ (जालौन) – सपा कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में निकाली ट्रैक्टर रैली, जिला सचिव प्रबल प्रताप सिंह बोले- कानून वापस ले सरकार

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर रैली निकाली. इस दौरान सपा के जिला सचिव प्रताप ने कहा कि सरकार काला कानून वापस ले नहीं तो तानाशाह सरकार को जनता जवाब देगी पहले दिन से किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली समाजवादी पार्टी कृषि कानूनों का विरोध कर रही है तो वहीं इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आने वाले समय में जनता बीजेपी को सबक जरूर सिखाएगी ।
सपा के जिला सचिव प्रबल प्रताप के साथ सपा के अन्य नेता भी 170 ट्रैक्टरों में बैठकर तहसील पहुंचे. ट्रैक्टर रैली के दौरान बोलते सपा नेता ने कहा कि काला कानून सरकार वापस ले. तानाशाह सरकार को जनता जवाब देगी.

 

ट्रैक्टर रैली शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ता

गणतंत्र दिवस के मौके पर में ट्रैक्टर रैली के दौरान सपा के जिला सचिव प्रबल प्रताप ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. ट्रैक्टर रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सरकार ने किसानों का डेथ वारंट बिना बहुमत के पास कर दिया है, जिसका विरोध देश के किसान कर रहे हैं.

 

*बीजेपी वाले आंख और कान बंद किए हुए हैं*

सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार दावा कर रही है कि किसानों का धान 1868 रुपए प्रति क्विंटल खरीदा गया जबकि किसानों को अपना धान 900, 1000 और 1100 रुपए प्रति क्विंटल बेचना पड़ा है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लोगों को नाक और मुंह बंद करना पड़ा, लेकिन पता नहीं बीजेपी को कौन सी बीमारी आई जिससे ये लोग आंख और कान बंद किए हुए हैं इसी दौरान प्रशासन भी चौक चौबंद दिखाई पड़ा व समाजवादी कार्यकर्ता अमर सिंह मास्टर , शिवपाल कुशवाहा , रिषभ द्विवेदी , सोनू तोमर , रिषभ गुप्ता , अशुतोष दुवे , जितेन्द्र यादव , व अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related posts

बौद्ध शासक राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया बौद्ध महासंघ ने

newsindiaexpress

दिखावे के लिये लगाई गई वाईफाई की मशीनें बनी शोपीस

newsindiaexpress

लंबित पड़ी विवेचनाअों का समय पर करें निस्तारण व कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखें – ए एस पी

newsindiaexpress