News India Express
ललितपुर

पीडार में गिरार पुलिस ने किया जनता से संवाद, आयोजित हुई खुली बैठक

अभय  प्रताप सिंह

मड़ावरा ललितपुर। पुलिस कप्तान ललितपुर प्रमोद कुमार के दिशानिर्देशन में थाना गिरार अंतर्गत ग्राम पीडार में थाना प्रभारी आनंद कुमार पांडये ने खुली बैठक आयोजित कर जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्हौनें आगामी ग्राम पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनता से शांतिमय माहौल बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस का सहयोग करने को कहा।
उन्हौनें कहा कि पुलिस और जनता के बीच आपसी भाईचारा होना चाहिए, इससे शांतिमय माहौल बना रहता है। बताया गया कि आगामी ग्रामपंचायत चुनाव के दौरान पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों पर कढ़ी निगरानी बनाकर रखे हुए है। जनता को भी चाहिए कि पुलिस का परस्पर सहयोग बनाए रखें। किसी भी स्थिति में कानून का उलंघन करने बालों को बख्शा नहीं जाएगा। शांति एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखना हमारा प्रथम ध्येय है। कहीं किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी होती है तो तत्काल थाना पुलिस को सूचित करें। इस दौरान उन्हौनें महिला हेल्प डेस्क सहित डायल हंड्रेड व महिलाओं की सुरक्षा के प्रति जारी तमाम सरकारी सेवाओं और नंबरों की जानकारी दी। मौके पर थाना पुलिसकर्मी एवं ग्रामबासी उपस्थित रहे।

Related posts

मण्डलायुक्त करेंगे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण

newsindiaexpress

त्योहार की उमंग, महंगाई पर भारी संक्रांति की तैयारियों में जुटे ग्रामीण, पर्व के चलते बच्चे व युवाओं में खासा उत्साह, महिलाओं ने खरीददारी की शुरू

newsindiaexpress

मंदिर दर्शन करने जा रहे युवक में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर युवक गंभीर रूप से घायल

newsindiaexpress