News India Express
जालौन

22 करोड़ की सड़कों को अधूरा छोड़ कार्यदायी संस्था रफूचक्कर

0 त्वरित विकास योजना में नगर की चार सड़कों का होना था निर्माण
0 वर्ष 2017 से 2020 तक चलता रहा काम फिर भी रहा अधूरा

अनुराग श्रीवास्तव के साथ बबलू सिंह सेंगर महिया खास

जालौन (उरई)। त्वरित विकास योजना के तहत नगर की चयनित 4 सड़कों का चयन किया गया था। चयनित सड़कों का निर्माण कार्य पूरा किये बगैर ही कार्यदायी संस्था गायब हो गई है। काम पूरा न होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही है।
पूर्व की सरकार में नगर की 6 किमी की 4 सड़कों को त्वरित विकास योजना के चयनित किया गया था। 22 करोड़ की लागत से बनने वाली सीसी सड़क का काम आगरा के आरएस अग्रवाल को दिया गया था। 2017 से शुरू हुआ काम 2020 तक चला। 3 वर्ष काम होने के बाद काम पूरा नहीं हो पाया है। चुंगी 4 से छोटी माता मंदिर तक तथा कांजी हाउस चैराहे के आसपास की सड़कों पर अभी तक दोनों ओर नाली निर्माण का काम पूरा नहीं हुआ। सड़कों के आसपास अधूरी पड़ी नालियां व खुले पड़े पाइप लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। इसके बाद भी संस्था काम अधूरा छोड़कर ही गायब हो गई है।
लोक निर्माण विभाग बना अनजान
त्वरित विकास योजना के तहत बन रही सड़कों की निगरानी का काम लोक निर्माण विभाग की प्रथम इकाई को करना था। काम अधूरा होने के बाद भी लोक निर्माण अनजान बना हुआ है तथा काम को पूरा कराने के लिए प्रयास नहीं किया गया।
मैन होल के ढक्कन कर रहे परेशान
सड़क के मध्य में केवल डालने के लिए मोटो पाइपलाइन डाली गई है। पाइपलाइन में बीच बीच में ढक्कन लगाये गये। ढक्कन की फिटिंग ठीक नहीं होने के कारण राहगीरों को परेशानी हो रही है।
फोटो परिचय—
अधूरी पड़ी सीसी सड़क।

Related posts

समाधान दिवस मंे महज एक शिकायत का हुआ निपटारा

newsindiaexpress

ग्राहकों को एक मीटर के फासले पर सामान दें दुकानदार:एसडीएम

newsindiaexpress

अधूरे छोड़े गये निर्माण को लोनिवि के जेई ने कराया शुरू

newsindiaexpress