Home भिण्ड अन्याय के खिलाफ अधिकारों की लड़ाई लडे – राहुल गांधी
भिण्ड - October 16, 2018

अन्याय के खिलाफ अधिकारों की लड़ाई लडे – राहुल गांधी

भिण्ड । हर पीड़ित ओर अधिकारों की लड़ाई कांग्रेसजनों की अगुआई में होनी चाहिए । उन्होंने कहाकि कांग्रेस की ताकत आम आदमी है ।उक्त चर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भिण्ड जिला कांग्रेस अध्यक्ष रमेश दुबे के नेतृत्व में मिले प्रतिनिधि मंडल से  कही । इस मौके पर उपस्थित राष्ट्रीय महासचिव दीपक बावरिया ,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित रहे । सिंघानिया  ने सभी का राहुल जी से परिचय भी करवाया ।
ग्वालियर पंहुचे  राहुल गांधी जी ने आज सुबह   दुबे  को राहुल जी से खास मुलाकात के लिए बुलाया गया । ।उन्होंने विधानसभा चुनावो को लेकर व्यापक फीडबेक लिया और  आह्वान किया कि इस बार जिले की सभी सीटें जीतने का  लक्ष्य होंना चाहिए और इसके लिए संगठन स्तर पर एकता और सौजन्यता से काम करें ।
इस मौके पर श्री दुबे ने भाजपा सरकार से पीड़ित कुछ लोगों की भी राहुल जी से मुलाकात कराई । उन्होंने पूरी संजीदगी से उनकी बात सुनी और उनकी आपबीती पर चिंता जताई ।
इस मौके पर  दुबे के साथ  रंजीत सिंह कुशवाह,रामदास सोनीएडवोकेट,महेश राजोरिया, शिव प्रताप कुशवाह, दिलीप बोहरे ,अजित सिंह आदि ने भी राहुल जी से बात मुलाकात की । उन्होंने सभी से चुनाव में जुटकर कांग्रेस को जिताने का संकल्प लेने को कहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

नई सोच और बेहतर परंपराओं को अपना रहे नई पीढ़ी के किशोर

0 कृष्णा ने अपने जन्म दिन पर गौवंश संरक्षण की दिशा में दिया संदेश सत्येन्द्र सिंह राजावत उ…