Home Featured सफाई नायक को चेतावनी तीन कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश
Featured - कदौरा - May 1, 2021

सफाई नायक को चेतावनी तीन कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश

0 ईओ को निरीक्षण में मिली नालियों में गंदगी, सार्वजनिक स्थानों पर कूड़े के ढेर

कदौरा (जालौन)। नगर में सफाई व्यवस्था, सेनेटाइजेशन की स्थित परखने के लिए अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने शनिवार को कस्बे के मुख्य बाजार,सब्जी मंडी, रामलीला मैदान,बस स्टैंड,चतेला तिराहे सहित मेला ग्राउंड का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान संक्रमित मरीजो के वार्डो के बैरिकेडिंग व सेनेटाइजेशन के कार्यो को देखा और देखरेख में लगे नगर पँचायत कर्मियों को लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए।
मुख्य बाजार व रामलीला मैदान में नालियों में कीचड़ व सार्वजनिक स्थलों में लगे कूड़े के ढेर को देख कर ईओ ने सफाई नायक इरफान खान को कड़ी फटकार लगाते हुए सफाई नायक सहित दो अन्य सफाई कर्मियों को नोटिस देकर वेतन काटने के आदेश दिए।
ईओ ने निरीक्षण के दौरान दुकानों के बाहर तख्त आदि डाल कर रास्ता अवरूद्ध करने वाले एक दर्जन दुकानदारों को भी नोटिस दिया। उन्होंने बगैर मास्क लगाए घूम रहे 8 लोगों का चालान काट कर जुर्माना वसूला। ईओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सफाई नायक सहित तीन कर्मचारियों का एक एक दिन का वेतन काटने के आदेश दिए हैं। लॉक डाउन का पालन सख्ती से होगा। जिसके लिए नगर पंचायत की टीम लगातार भृमण कर रही है। अनावश्यक घरो से बाहर न निकले। इस मौके पर सभासद व पँचायत कर्मी मौजूद रहे।
फोटो परिचय—
सफाई नायक को चेतावनी देते ईओ सुनील कुमार सिंह।

Check Also

नई सोच और बेहतर परंपराओं को अपना रहे नई पीढ़ी के किशोर

0 कृष्णा ने अपने जन्म दिन पर गौवंश संरक्षण की दिशा में दिया संदेश सत्येन्द्र सिंह राजावत उ…