Home कालपी सबसे कम आयु के ग्राम प्रधान बने पत्रकार पवन दीप निषाद
कालपी - May 4, 2021

सबसे कम आयु के ग्राम प्रधान बने पत्रकार पवन दीप निषाद

 

0 पत्रकारों, अधिवक्ताओं, समाजसेवियों, राजनेताओं, शुभचिंतकों सहित ग्राम व क्षेत्रवासियों ने दी बधाई व शुभकामनाएँ

0 ग्राम सभा कीरतपुर को दुल्हन की तरह सजाऊंगा : पवन दीप निषाद

पवन दीप निषाद

कालपी(जालौन)। अपनी कलम से नगर तथा क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से लिखने वाले हसमुख स्वभाव के मिलनसार पत्रकार जिन्होनें महेवा विकास खण्ड के ग्राम सभा कीरत पुर से प्रधान पद पर शानदार विजय हासिल की ऐसे युवा पत्रकार साथी पवनदीप निषाद को ढेरों बधाई हार्दिक शुभ कामनाऐं पत्रकारों व शुभचितंको व जनप्रतिनिधियों, अधिकारीगणों द्वारा सोशल मीडिया व दूरभाष के माध्यम व उनके आवास जाकर देने का तांता लगा है। बताते चलें कि पवन दीप निषाद महिर्ष वेद व्यास जी की जन्म स्थली ग्राम मदारपुर के एक मध्यम वर्ग परिवार से है युवा पत्रकार पवन हमेशा जन सेवा समाज सेवा में अग्रणी भूमिका का निर्वाहन करते है सबसे हस कर मिलना इनके स्वभाव में है नगर के कोतवाली के पास भी इनका आफिस है समाज सेवा की दम पर आज पवन ने बहुत ही कम उम्र में जो मुकाम हासिल किया व पत्रकार बिरादरी का सम्मान बढा़ने का भी कार्य किया है जिससे पत्रकारों व समाजसेवियोें मे हर्ष व उत्साह देखने को मिल रहा है।
ग्राम प्रधान पद पर निर्वाचित हुये पत्रकार पवन दीप निषाद ने प्रेस को बताया कि जिस प्रकार ग्राम वासियों ने मुझे स्नेह व प्यार से मुझ पर विश्वास रख कर मुझे बागडोर सौंपी है मै हमेशा प्रयास करुंगा कि मै उनके विश्वास पर खड़ा उतरू और अपनी ग्राम सभा कीरतपुर शेखपुर बुल्दा को दुल्हन की तरह सजा कर आर्दश ग्राम सभा का दर्जा दिलाने मे कामयाबी हासिल करुं। मेरा प्रयास रहेगा कि मै ग्राम सभा की खाली पड़ी जमीन जिसमे अराजकतत्वों व दबंगो कि निगाह कब्जा करने की है जिसे मै अपने कार्यकाल मे ऐसा होने नही दूंगा। नवनिर्मित ग्राम प्रधान पवन दीप निषाद ने खुली चेतावनी देते हुये ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा किये है

वह स्वता कब्जा हटा ले बर्ना. . . .।

पत्रकार पवन दीप निषाद ने कहा कि मै अपनी ग्राम सभा कीरतपुर व शेखपुर बुल्दा की आम रास्ता को पक्का, साफ-सफाई , रोशनी, विधवा व वृद्धा पेंसन, गरीबों को सरकारी आवास, बरातशाला, सामुदायिक सुलभ शौचालय, पीने के लिये पानी की टंकी का निर्माण, जंगल व यमुना घाट के लिये रास्ता, टूटी फूटी नालियों को सही बनवाना, हैण्डपम्प मे समरसेविर डरवाने का कार्य प्रमुखता से किये जाने का निर्णय लिया है।

Check Also

नई सोच और बेहतर परंपराओं को अपना रहे नई पीढ़ी के किशोर

0 कृष्णा ने अपने जन्म दिन पर गौवंश संरक्षण की दिशा में दिया संदेश सत्येन्द्र सिंह राजावत उ…