Home जालौन कोरोना संक्रमण से दिवंगत लोगों को दी गयी श्रद्धांजलि
जालौन - 4 days ago

कोरोना संक्रमण से दिवंगत लोगों को दी गयी श्रद्धांजलि

अनुराग श्रीवास्तव के साथ बबलू सिंह सेंगर महिया खास

जालौन (उरई)। कोरोना के संक्रमण से दिवंगत हुए लोगों की आत्मशांति एवं उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सपा नेता दीपू त्रिपाठी के आवास पर शोकसभा संपन्न हुई। जिसमें दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत की आत्म शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। वहीं, आयुर्वेदिक अस्पताल द्वारा भी कोरोना संक्रमण से मृत लोगों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन धारण हुआ। उधर, नगर में बिजली ठेकेदार सुधीर माहेश्वरी के निधन पर बिजली विभाग के कार्यकर्ताओं ने शोक सभा की।
कोरोना की दूसरी लहर में पहली लहर के मुकाबले कहीं अधिक लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है। कोरोना के संक्रमण से कई घरों के चिराग बुझ गए हैं। कोरोना से दिवंगत हुए लोगों की आत्मशांति के लिए सपा नेता दीपू त्रिपाठी के आवास पर शोकसभा एवं श्रद्धांजलि सभा संपन्न हुई। जिसमें दीपू त्रिपाठी ने कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है। इकबाल मंसूरी ने कहा कि अभी लापरवाही नहीं बरतना है। बल्कि अभी भी कोरोना गाइड लाइन का पालन करना जरूरी है। अंत में सपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष इकबाल मंसूरी, सपा नगर अध्यक्ष सोनू मंसूरी, बलवान सिंह गुर्जर, रामदास यादव गजराज कुशवाहा, महेंद्र निरंजन, जिला पंचायत सदस्य रामेंद्र त्रिपाठी, लल्लन श्रीवास्तव, अरविंद यादव, इमरान मंसूरी, निजाम खान, लोकेंद्र पटेल, सलीम मंसूरी, गोपालजी गुर्जर, पवन गुर्जर आदि मौजूद रहे।
वहीं, आयुर्वेदिक अस्पताल के चिकित्साधिकारी डाॅ. अमर सिंह के नेतृत्व में अस्पताल स्टाॅफ ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत अत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर नेहा सिंह, रूबी, राहुल आदि मौजूद रहे। उधर, बिजली विभाग में ठेकेदार के रूप में कार्य करने वाले सुधीर माहेश्वरी के आकस्मिक निधन पर बिजली विभाग ठेकेदार संघ के द्वारा श्रद्धांजलि सभा संपन्न हुई। जिसमें ठेकेदार संघ के पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत की आत्मशांति एवं दुखी परिवार को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर रमेश मिश्रा, पप्पू शर्मा, राघवेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, अभय, दिनेश कुमार, गौरव चैहान आदि मौजूद रहे।
फोटो परिचय—-
कोरोना से मृत दिवंगत आत्माओं को दी गयी श्रद्धांजलि।

Check Also

युवक ने शराब के नशे में खाया जहर ,मौत

अभय प्रताप सिंह ललितपुर। कोतवाली के ग्राम बुढ़वार में शराब के नशे में बुधवार को जहर गटक लिय…