Home उरई कांग्रेस ने ब्लाक स्तर तक संगठन को मजबूत करने की शुरू की मुहिम
उरई - June 13, 2021

कांग्रेस ने ब्लाक स्तर तक संगठन को मजबूत करने की शुरू की मुहिम

0 कदौरा, महबा, जालौन, कुठौंद के ब्लाक अध्यक्षों व न्याय पंचायत अध्यक्षों के साथ की बैठकें

सत्येन्द्र सिंह राजावत
उरई (जालौन)। विकास खण्ड कदौरा, महेबा, जालौन एवं कुठौंद के ब्लॉक अध्यक्षों एवं न्याय पंचायत अध्यक्षों की बैठक भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, सह प्रभारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदीप नरवाल के मुख्य आतिथ्य में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव एवं बुन्देलखण्ड प्रभारी राहुल रिछारिया, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व जनपद के प्रभारी जेपी पाल के विशिष्ट आतिथ्य में एवं जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजीव नारायण मिश्रा की अध्यक्षता में आहूत की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने निर्देश दिया कि उत्तर प्रदेश के हर जनपद, हर ब्लॉक एवं हर न्याय पंचायत पर कांग्रेस के कार्यकर्ता को संगठित कर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करने की जरूरत है। प्रदेश महासचिव एवं बुन्देलखण्ड प्रभारी राहुल रिछारिया ने कहा कि कांग्रेस के हर एक सिपाही को आज प्रियंका गांधी का साथ देने की जरूरत है। अगर आज हम सबने संगठित होकर उनके के हाथों को मजबूती दी तो वो दिन दूर नहीं जब 2022 में उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार होगी। प्रदेश सचिव एवं जिले के प्रभारी जेपी पाल ने कहा कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आज आशा भरी निगाहों से उत्तर प्रदेश की जनता की ओर देख रहा है। आज के प्रदेश के हालात किसी से छिपे नहीं है आप सभी बुजुर्गों, किसानों, मजदूरों, नौजवानों, युवाओं, महिलाओं, छात्रों एवं माताओं-बहनों की आवाज को उठाने का काम कांग्रेस पार्टी ने हमेशा की थी, करती है और करती रहेगी। शहर अध्यक्ष डॉ. रेहान सिद्दीकी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार निश्चित बनेगी आप सभी लोग हर गांव-गली में कांग्रेस को मजबूत करने का काम करें। जिलाध्यक्ष राजीव नारायण मिश्रा ने संगठन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का छोटे से छोटा कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी है। कांग्रेस पार्टी आप सभी कार्यकर्ताओं की आवाज को हर स्तर पर उठाने का काम करेगी और हर कार्यकर्ता को पूरी तरह से मजबूत किया जाएगा।
इसी क्रम में ग्राम चुर्खी में करीब दो दर्जन युवाओं ने ब्लॉक अध्यक्ष संतोष सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव लौना में सैंकड़ों युवाओं ने बाइक पर सवार होकर फूल-मालाओं से अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान सुरेन्द्र सिंह सरसेला, चैधरी श्याम सुंदर, अभय पाण्डेय, अमर सिंह जांगिड़, अरविन्द सिंह सेंगर, संतराम नीलांचल, रामराज सिंह मुसमरिया, मनोज जाटव, आदित्य नगाइच, दिलीप राजपूत, गुल्लू मियां, चंद्रशेखर वर्मा, ओम नारायण शर्मा, करन सिंह, गौरीश द्विवेदी, लालू शेख, सिद्धार्थ पाण्डेय, शैलेंद्र व्यास, संजीव तिवारी, अभिषेक पाठक, शशिकांत तिवारी, मोहित शर्मा, गुलाब खां, सपना सिंह, कदौरा ब्लॉक अध्यक्ष प्रतीक पाण्डेय, चुर्खी ब्लॉक अध्यक्ष संतोष सिंह चैहान दाऊ, जालौन ब्लॉक अध्यक्ष विष्णु चतुर्वेदी, कुठौंद ब्लॉक अध्यक्ष विपिन सिंह सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Check Also

सोचा कुछ अल्फाज पन्नों पर बयां करती हूं। आज गुरू पूर्णिमा हैं तो गुरु का जिक्र करती हूं।।

सोचा कुछ अल्फाज पन्नों पर बयां करती हूं। आज गुरू पूर्णिमा हैं तो गुरु का जिक्र करती हूं।। …